Big disclosure of AAP MLA, Kejriwal sold tickets for 10 crores

Big disclosure of AAP MLA, Kejriwal sold tickets for 10 crores


नई दिल्ली। द्वारका से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक आदर्श शास्त्री ने शनिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर 10 से 20 करोड़ रुपए लेकर दिल्ली विधानसभा चुनाव टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है। आदर्श शास्त्री ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने विधानसभा चुनाव का टिकट 10 करोड़ रुपये में बेचा। बता दें कि, आप द्वारा कई विधायकों के टिकट काटे जाने के बाद एमएलए पार्टी के खिलाफ बगावत पर उतर आए हैं। कई विधायक आप का साथ छोड़कर अन्य दलों में शामिल हो रहे हैं।

केजरीवाल ने 10 से 20 करोड़ में बेचे विधानसभा टिकट

टिकट कटने से नाराज़ आम आदमी पार्टी (आप) से द्वारका के सिटिंग विधायक आदर्श शास्त्री कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। केजरीवाल ने आदर्श शास्त्री की जगह कांग्रेस छोड़कर ‘आप' में आए विनय कुमार मिश्रा को टिकट दे दिया गया। विनय मिश्रा कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे हैं। विनय मिश्रा को पार्टी जॉइन करने के अगले दिन ही टिकट मिल गया था। इस बात से आदर्श शास्त्री नाराज चल रहे थे कि एक 'बाहरी' को टिकट दे दिया गया।

'सीएम केजरीवाल को तानाशाह'

कांग्रेस में शामिल होने के बाद आदर्श शास्त्री ने कहा कि बहुत कुछ सोचकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुआ था, लेकिन यहां भ्रष्टाचार देखकर मन क्षुब्ध हुआ। उन्होंने सीएम केजरीवाल को तानाशाह करार दिया। आदर्श शास्त्री ने कहा कि केजरीवाल विधायकों को मिलने का समय नहीं देते। ऐसे में कोई भी अपना स्वाभिमान बेचकर वहां नहीं रह सकता। वह ईमानदारी का ढोंग करते हैं। जिस महाबल मिश्रा को 70 हजार वोट से हराया था, उसी के बेटे को 10 करोड़ में टिकट बेच दिया। विधानसभा चुनाव से पहले एमसीडी चुनाव में भी टिकटें बेची गई थीं।

लोकसभा चुनाव के समय भी लगे थे टिकट बेचने के आरोप

आदर्श शास्त्री ने कहा कि केजरीवाल केवल वोट बैंक की राजनीति करते हैं। एनआरसी और सीएए के मुद्दे पर भी इसीलिए चुप रहे। आम आदमी पार्टी में विधायकों को डरा कर रखा जाता है। उन्होंने आप के दो राज्यसभा सदस्यों पर टिकट बेचने का आरोप भी लगाया है। उन्होंने कहा कि द्वारका में इस बार ईमानदारी और बेईमानी का चुनाव होगा। इससे पहले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार के बेटे ने सनसनीखेज दावा किया कि उनके पिता ने अरविंद केजरीवाल को टिकट के लिए 6 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।

Related Posts
Previous
« Prev Post