Chhapak's new teaser - Deepika Padukone's new difficulty will rock you

Chhapak's new teaser - Deepika Padukone's new difficulty will rock you


दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से फिल्म का नया टीज़र बाहर आ चुका है। इस टीज़र में एक एसिड अटैक पीड़िता के लिए नौकरी पाना भी कितना मुश्किल हो जाता है, इस परेशानी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में दीपिका मालती नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है।

फिल्म में दीपिका जगह जगह नौकरी ढूंढने जाती हैं लेकिन उन्हें किसी ना किसी बहाने से रिजेक्ट कर दिया जाता है। कहीं कहीं उन्हें अपंग भी कह दिया जाता है।


कौन हैं लक्ष्मी लक्ष्मी, 29 साल की हैं और उन पर 15 साल की उम्र में एक 32 साल के आदमी ने तेज़ाब फेंका था। इसके बाद से लक्ष्मी ने कोर्ट में एसिड की खुलेआम बिक्री पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी। वो एसिड अटैक पीड़ितों के लिए चलाए गए एक कैंपेन का हिस्सा भी हैं। उन्होंने एक टीवी शो भी होस्ट किया है।


यूं दिखा था पहला लुक फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला लुक इस तरह जारी किया गया था। उनके लुक को देखकर ही फैन्स ने उन्हें एक्टर का अवार्ड देने की गुज़ारिश कर दी थी।
एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी लक्ष्मी अग्रवाल एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए एक उदाहरण हैं। उन्हें अकसर, फैशन शो रैंप पर चलते हुए भी देखा जा सकता है और उन्हें देखकर हर कोई बेहद खुश होता है।

रंगोली ने दिया साथ दीपिका पादुकोण की इस फिल्म की तारीफ करने के लिए कंगना रनौत की बहन, रंगोली सामने आईं। रंगोली, खुद भी एसिड अटैक पीड़िता हैं जिन पर उनकी सगाई के बाद एसिड फेंक दिया गया था।

प्रोड्यूसर दीपिका पादुकोण मेघना गुलज़ार की इस फिल्म से दीपिका पादुकोण इतने भावनात्मक तौर पर जुड़ चुकी हैं कि उन्होंने इस फिल्म को खुद ही प्रोड्यूस करने का फैसला भी ले लिया है।

बहुत उत्साहित फैन्स लक्ष्मी की कहानी को परदे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म की तैयारी के लिए दीपिका कई बार लक्ष्मी से मिल चुकी हैं और उन्हें करीब से जानने की कोशिश कर रही हैं।

10 जनवरी 2020 छपाक के लिए दीपिका पादुकोण ने जमकर मेहनत की है। फिल्म 10 जनवरी 2020 को 2020 की ओपनिंग करेगी और बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की तानाजी के साथ क्लैश करेगी।

Related Posts
Previous
« Prev Post