JNU Attack: Bollywood actors including Anurag Kashyap, Taapsee Pannu, Swara Bhaskar raging on campus violence

JNU Attack: Bollywood actors including Anurag Kashyap, Taapsee Pannu, Swara Bhaskar raging on campus violence.

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार की रात हुए हिंसा से सभी घोर निंदा कर रहे हैं। कैंपस में लाठी-डंडों से लैस करीब 50 नकाबपोश बदमाशों ने छात्रों व शिक्षकों पर हमला कर दिया। कई छात्र गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। बॉलीवुड कलाकारों ने भी इस हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू से लेकर अनुराग कश्यप, शबाना आज़मी सभी कलाकारों ने गुस्सा जाहिर किया है। कुछ ने सरकार को कोसा है, तो कुछ ने दिल्ली पुलिस पर सवाल दागा है।

शेयर किया था, जहां एबीवीपी पर आरोप लगाया और लोगों से जेएनयू पहुंचकर पुलिस पर दबाव बनाने की अपील की। स्वरा ने एक और ट्वीट में बताया कि उनकी मां ने उन्हें एसएमएस पर बताया है कि जेएनयू के नॉर्थ गेट के बाहर लोग 'देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को' नारे लगा रहे हैं। यहां जानें बॉलीवुड कलाकारों की प्रतिक्रिया- रितेश देशमुख- जेनेलिया रितेश देशमुख और जेनेलिया ने साफ पर विरोध जताया है और प्रशासन से न्याय की मांग की है। 


दिया मिर्जा- नेहा धूपिया वहीं, दिया मिर्जा का कहना है कि कब हम सब इन हमलों को लेकर आंखे बंद किये रहेंगे.. अब प्रतिक्रिया देने का वक्त आ चुका है।

रेणुका शाहणे एक्ट्रेस ने ट्विट करते हुए लिखा- 'पूरी तरह से कानून के विरुद्ध.. नकाबपोश गुंडे जेएनयू (JNU) में कैसे घुस सकते हैं और छात्रों और शिक्षकों को कैसे आतंकित कर सकते हैं.. दिल्ली पुलिस क्या कर रही है.. सिर्फ निहत्थों पर वार करना आता है क्या? जो कानून खुले आम तोड़ रहे हैं उन्हें खुली छूट दे रखी है क्या? अविश्वसनीय, डरावना, शर्मनाक.'



विशाल ददलानी- तापसी पन्नू जहां तापसी पन्नू ने दुख जताया है.. विशाल ददलानी इस मामले पर बैक टू बैक ट्विट कर रहे हैं।

विशाल भारद्वाज- नीरज घेवान वहीं, कुछ सेलेब्स ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल खड़े किये हैं और कड़ी प्रतिक्रिया की मांग की है।


Related Posts
Previous
« Prev Post