Rohit told- There is still a problem between Pant, Iyer, Rahul and Dubey

Rohit told- There is still a problem between Pant, Iyer, Rahul and Dubey


नई दिल्ली: भारतीय टीम ने 2019 में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और वे टेस्ट में अजेय रहे हैं। भारत ने आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप बैनर के तहत अपने सभी सात मैच जीते हैं और अब तक 360 अंक हासिल किए हैं। सीमित ओवरों में, वे आईसीसी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में पहुंच गए। उन्होंने न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज भी जीती और वेस्टइंडीज और बांग्लादेश को व्हाइट-बॉल क्रिकेट में घर पर हराया।



रोहित ने अय्यर को बताया नंबर का लंबे समय तक खिलाड़ी

रोहित शर्मा ने इस दौरान ओपनिंग स्लॉट पर जैसी बल्लेबाजी का परिचय दिया उसके बाद आप एक ओपनर के लिए इससे ज्यादा की उम्मीद नहीं कर सकते। लेकिन भारत के लिए नंबर चार पिछले साल एक समस्या रहा, हालांकि साल के अंत तक भारत को अय्यर के रूप में एक भरोसेमंद बल्लेबाज मिले हैं।


'खिलाड़ियों को अपना स्पॉट कब्जाना होगा'

'श्रेयस जानता है कि वह अब आने वाले वर्षों के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करेगा। वह सुरक्षित महसूस करता है और अब अपनी योजनाओं को स्वतंत्र रूप से मैदान पर उतार सकता है। दूसरे लोगों को भी अपने स्पॉट पर को बनाना होगा। केएल के पास अच्छा समय है और आगे बढ़ने के लिए एक अच्छी मानसिकता के साथ जाना होगा। हम वास्तव में उन्हें दो या तीन मैचों के बाद एक ग्रुप के तौर पर नहीं आंक सकते हैं। हमें तब तक इंतजार करने की जरूरत है जब तक कि वे एक साथ पर्याप्त मैच नहीं खेल लेते। ' रोहित ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बात करते हुए यह बात की।


रोहित ने बताई 4 खिलाड़ियों के बीच समस्या

उन्होंने महसूस किया कि पिछले कुछ मैचों में अय्यर, दूबे, पंत और केएल राहुल के साथ टीम अच्छी तरह से खेल रही है और जब वे एक साथ खेलना जारी रखेंगे, तो आत्मविश्वास हासिल करेंगे।

Related Posts
Previous
« Prev Post