This girl sent her nude photos to thousands, collected 5 crores for this special reason

This girl sent her nude photos to thousands, collected 5 crores for this special reason


नई दिल्‍ली। भंयकर गर्मी और सूखे के बाद ऑस्‍ट्रेलिया जंगल में लगी आग से जूझ रहा है। आग लगातार बढ़ती जा रही है। करीब 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है। सैकड़ों लोग अपना मकान और जीविका खो चुके हैं। उनकी मदद के लिए कई लोग सामने आए हैं लेकिन अमेरिका में रहने वाली 20 साल की एक युवती ने ऐसा तरीका अपनाया है जिससे वो सुर्खियों में आ गई है। इतना ही नहीं उसने इस तरीके से 2 दिन में ही करीब 5 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं। युवती का नाम कायलेन बार्ड है और वो अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहती हैं। कायलेन सोशल मीडिया स्‍टार हैं। विस्‍तार से जानिए क्‍या तरीका अपनाया था कायलेन ने कि उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट ब्‍लॉक कर दिया गया।

उतारे कपड़े और ऑनलाइन बेचने लगी खुद की न्‍यूड फोटो

कायलेन बार्ड ने अपनी न्‍यूड फोटोज लोगों को ऑनलाइन भेजकर 5 करोड़ रुपये इकट्ठा कर लिए। कायलेन का कहना है कि चैरिटी संस्था को भेजे गए धन से आग से तबाह हुए लोगों की मदद की जा सकेगी। ट्विटर पर लड़की ने जब ये ऐलान किया कि 700 रुपये भेजने पर वह लोगों को अपनी न्यूड फोटो भेजेगी तो काफी विरोध का भी सामना करना पड़ा। लेकिन लड़की ने तमाम धमकियों के बावजूद कैंपेन जारी रखा। बता दें कि कायलेन ने बीते 4 जनवरी को ट्वीट कर लिखा था जो कोई भी ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में रहने वाले लोगों के लिए 10 डॉलर का फंड दान करेगा वह उसे अपनी न्यूड तस्वीरें देंगी। पैसे डोनेट करने के बाद आप मुझे इसकी पुष्टि कराएं।'


डोनेट करने वालों की बाढ़ आ गई, कायलेन ने भी सबको भेजे न्‍यूड फोटोज

कायलेन के इस पोस्ट के बाद उनके पास लोगों के मैसेज की बाढ़ आ गई। कायलेन ने भी सबको अपने न्यूड भेज दिए। हालांकि इसके चलते उनका इंस्टाग्राम अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया गया है। वहीं, उनके पैरेंट्स और कुछ दोस्तों ने भी उनसे दूरी बना ली।

कुछ लोगों ने भेजे आपत्तिजनक मैसेज, कुछ ने दी रेप की धमकी

कायलेन को कई लोगों ने आपत्तिजनक मैसेज भेजे हैं और रेप की धमकी भी दी है। हालांकि, कायलेन का मानना है कि उनके पास पीड़ितों की मदद करने के लिए यही बेस्ट आइडिया था। गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलिया में अब तक 60 लाख हेक्टेयर क्षेत्र में आग लग चुकी है। कई लोगों को अपने घर और संपत्ति गंवानी पड़ी है। कायलेन का कहना है कि चैरिटी संस्था के जरिए उन्हें फिर से घर बसाने में मदद मिल सकती है।

जरूरत हुई तो फिर करेंगी ऐसा कुछ

कायलेन ने कहा कि वह आगे भी प्राकृतिक आपदाओं की स्थिति में ऐसे कैंपेन जारी रखेगी। उन्‍होंने कहा कि शुरू में वह नर्वस हो गई थीं लेकिन 5 मिनट में ही जब उन्हें काफी अधिक मैसेज आ गए तो उन्हें बेहतर महसूस हुआ।

ऑस्ट्रेलियाई की मदद के लिए भेजी जा रही मिलिट्री

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग अब बहुत ही खतरनाक स्तर पर पहुंच चुकी है। पिछले सितंबर से लगी इस आग ने लोगों और जानवरों को बुरी तरह प्रभावित किया है। यहां करीब 50 करोड़ जानवरों और पक्षियों की मौत हो चुकी है। भयावह आग को देखते हुए अमेरिकी और कनाडाई सरकार ने अपने प्रशिक्षित फायर फाइटर्स को ऑस्ट्रेलिया रवाना किया है। इसके आलावा न्यूजीलैंड, सिंगापुर, पापुआ न्यू गिनी और फ्रांस की सरकारों ने भी ऑस्ट्रेलियाई सरकार की मदद के लिए मिलिट्री भेजने की गुजारिश की है।

Related Posts
Previous
« Prev Post

1 comments

March 22, 2020 at 1:50 AM

To save the above-mentioned forests of Australia from the dangerous fire hazard, the celebrity could've taken some other step instead of taking this heinous and offensive step. She should be subjected to lifetime imprisonment for committing this type of criminal offence!!!!

Reply
avatar